Type Here to Get Search Results !

Ayodhya Ram Janmabhoomi Receives Bomb: राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी, दस बजे तक का दिया समय

अयोध्या स्थित श्री राम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है यह धमकी गुरुवार की सुबह लगभग 5 बजे प्रयागराज में कल्पवास कर रहे मनोज कुमार नामक एक व्यक्ति के मोबाइल नंबर पर दी गई. मनोज कुमार अयोध्या के रामलला सदन का निवासी है और मौजूदा समय में प्रयागराज में कल्पवास पर है फिलहाल पुलिस की टीम धमकी देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो चुकी है.
गुरुवार को नेपाल से आए शिला खंडो का अयोध्या के राम कारसेवक पुरम में पूजा अर्चना की गई. इसके पहले ही सुबह सवेरे ही अयोध्या के निवासी मनोज कुमार ने थाना अध्यक्ष राम जन्मभूमि को फोन कर जो कुछ बताया उसके बाद अचानक पुलिस सतर्क ही नहीं हो गई बल्कि हरकत में भी आ गई. दरअसल मनोज कुमार ने पुलिस को बताया कि कुछ देर पहले सुबह लगभग 5:00 बजे उसकी मोबाइल पर एक फोन आया फोन करने वाले ने दिल्ली से बात करने की बात कही और कहा कि अगले 5 घंटे में सुबह 10:00 बजे तक श्री राम जन्मभमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा.

धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के लिए निकल गई पुलिस


इस सूचना के बाद सबसे पहले पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक की तहरीर पर राम जन्मभूमि थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और उसी के बाद अयोध्या की सर्विलांस टीम एक्टिव हो गई. बताया जाता है कि कॉल रिकॉर्ड के आधार पर अयोध्या पुलिस फोन करने वाले शख्स की पहचान और गिरफ्तारी की कोशिशों में लगी है. सूत्रों की माने तो पुलिस की एक टीम राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स की गिरफ्तारी के लिए निकल गई है और शीघ्र ही पुलिस अधिकारी उसकी गिरफ्तारी का दावा भी कर रहे हैं.


जानें क्या बोली पुलिस


वहीं इस मामले को लेकर एसपी सिटी अयोध्या मधुवन सिंह ने कहा कि यह प्रकरण थाना राम जन्मभूमि अयोध्या का है. रामलला सदन के मनोज कुमार जो वर्तमान में इलाहाबाद में कल्पवास कर रहे हैं, इनको सुबह लगभग 5:00 बजे मोबाइल पर एक फोन आया और यह कहा गया कि मैं दिल्ली से बोल रहा हूं आज 10:00 बजे तक राम जन्मभूमि को उड़ा देंगे. यह सूचना जैसे ही थाना अध्यक्ष को प्राप्त हुई तत्काल ही मुकदमा पंजीकृत किया गया टीम लगाई गई है. उस व्यक्ति की तलाश में हमारी टीम शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads