Type Here to Get Search Results !

Twitter Logo Changed: ट्विटर के लोगों को एलन मस्क ने नीली चिड़िया की जगह डॉग से बदला। ट्विट करके लिखा, जो वादा किया था, वो पूरा किया।

Twitter Logo Changed: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को जबसे एलन मस्क ने खरीदा है, यह तब से लगातार चर्चा में है। ट्विटर पर पिछले दिनों में कई तरह के बदलाव सामने आए हैं। इस बार ट्विटर की नीली रंग की चिड़िया को ही बदलने का मामला सामने आया है। जी हां, एलन मस्क ने ट्विटर से नीली चिड़िया को हटाकर इसकी जगह पर एक डॉग के लोगों को लगा दिया। यह डॉग क्रिप्टो करेंसी डॉज क्वाइन का लोगो है। खुद एलन मस्क ने भी इसको लेकर एक ट्वीट किया। इस बदलाव के बाद अब यह स्पष्ट हो गया है कि ट्विटर ने अपना लोगो बदल दिया है।
ट्विटर का आईकन बदलने के बाद एलन मस्क ने एक पुराना ट्वीट शेयर किया, जिसमे उन्होंने ट्विटर को लेकर कहा था क्या नए प्लेटफॉर्म की जरूरत है। इसपर दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ट्विटर खरीद लीजिए और इसके लोगो चिड़िया को बदलकर डॉग कर दीजिए। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए मस्क ने लिखा था यह तो जबरदस्त होगा। अपने इसी ट्वीट को एलन मस्क ने एक बार फिर से शेयर किया और लिखा, जो वादा किया था, वो पूरा किया।

फास्ट अपडेट्स के लिए जुड़िए हमारे टेलीग्राम चैनल से :- Click Hare

 

जिस तरह से ट्विटर का लोगो बदला उसे देखकर लोग सवाल करने लगे कि क्या अब ट्विटर का लोगो बदल गया है। ट्विटर पर #Doge ट्रेंड करने लगा। लोग इस बात का कयास लगाने लगे कि ट्विटर को हैक कर लिया गया। लेकिन कुछ देर के बाद जिस तरह से एलन मस्क ने ट्वीट करके लिखा जो वादा किया वो पूरा किया, तो यह बात स्पष्ट हुई कि ट्विटर का लोगो बदला गया है।

फास्ट अपडेट्स के लिए जुड़िए हमारे टेलीग्राम चैनल से :- Click Hare

 

एलन मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल से कई मजेदार ट्वीट किए। देर रात उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमे डॉग ट्विटर की सीईओ की कुर्सी पर बैठा है। इस फोटो को शेयर करते हुए मस्क ने लिखा, ट्विटर का नया सीईओ जबरदस्त है। एक और तस्वीर को मस्क ने शेयर किया, जिसमे डॉग कार चला रहा है और पुलिस को अपना ड्राइविंग लाइसेंस दिखाता है, जिसमे ट्विटर का लोगो है, इसपर कैप्शन लिखा है, यह पुरानी तस्वीर है। ऐसे में जिस तरह से मस्क ने खुद ये ट्वीट किए उसके बाद लोगों को स्पष्ट हो गया कि यह बदलाव खुद एलन मस्क ने किया है।
 

भारत के सभी राज्यों से संबधित और बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन  छूटे |

Join Social Network Groups

Join Telegram Group

Join Facebook Page

Join WhatsApp Groups

Join Twitter Page

Instagram Page

Subscribe YouTube Channel

Like LinkedIn Page

 

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads