Type Here to Get Search Results !

मुफस्सिल (बेतिया) थानान्तर्गत हत्या के कांड में संलिप्त (02) दो किशोर को विधि निरूद्ध एवं (01) एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया:-

News Bihar Police :- दिनांक-04.09.23 को सुबह करीब 04ः00 बजे गोड़वा टोला, थाना मुफस्सिल स्थित गोदाम के पास सोनु कुमार की चाकु मारकर हत्या एवं सुजीत कुमार को गंभीर रूप जख्मी करने के आरोप में मृतक के भाई के फर्दबयान के आधार पर मुफस्सिल थाना कांड संख्या-583/23 दिनांक-04.09.23 धारा-324/307/302/34 भा0द0वि0 के अन्तर्गत तीन अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध दर्ज किया गया था।

Sonu Kumar Gond

 इस घटना के उद्भेदन हेतु पुलिस अधीक्षक बेतिया द्वारा अनु0पु0पदा0 सदर, बेतिया के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया। जख्मी सुजीत कुमार के बयान के आधार पर अग्रतर अनुसंधान में छापामारी दल के द्वारा अथक परिश्रम से मानवीय एवं तकनीकी सहायता के आधार पर इस कांड को कारित करने में शामिल दो किशोर को विधि निरूद्ध एवं एक अपराधी अजय कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया। तीनों ने इस कांड को कारित करने मे अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कांड में प्रयुक्त चाकु को बरामद कराया है। इस घटना को कारित करने वाले दोनो विधि विरूद्ध किशोर ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में अपनी-अपनी नाबालिग प्रेमिका रीता एवं गीता (काल्पनिक नाम) के साथ मृतक सोनु कुमार तथा जख्मी सुजीत कुमार के द्वारा बलात्कार कर अपने मोबाईल में दोनो लड़कियो का आपत्तिजनक फोटो खींच लेने तथा फोटो वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार भयादोहन के आक्रोश में आकर घटना कारित करने की बात को स्वीकार किया है। 

अग्रतर अनुंसधान के क्रम में आये तथ्यो क आधार पर दोनो नाबालिग पीड़िता का बयान लिया गया एवं पीड़िता के लिखित आवेदन के आधार पर मुफस्सिल थाना कांड संख्या-584/23 दिनांक-05.09.23 धारा-376/34 भा0द0वि0 एवं 6/8 पॉक्सो एक्ट दो अभियुक्तों के विरूद्ध दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। अग्रतर अनुसंधान के क्रम में दोनो अभियुक्तों का मोबाईल फोन जब्त किया गया, जिसमें दोनो पीड़िता का आपत्तिजनक फोटो पाया गया है।


विधि निरूद्ध किशोर- 02(दो)

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम:- 

1. अजय कुशवाहा उम्र-करीब 20 वर्ष, पे0-जवाहिर कुशवाहा, सा0-बरवत प्रसराईन, थाना- मुफस्सिल, जिला-पश्चिम चम्पारण, बेतिया। 


Bihar Police

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads