Type Here to Get Search Results !

Adipurush Box Office Collection: आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस पर धमाल! रिलीज के पहले दिन इतनी कमाई कर बनाया ये रिकॉर्ड

 Adipurush Box Office Collection: ओम राउत की 'आदिपुरुष' लंबे समय के इंतेजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जैसा कि उम्मीद की जा रही थी फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही अच्छी कमाई की है. कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन ही 90 करोड़ की कमाई कर सकती है. 5 भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म सिर्फ हिंदी स्क्रीनिंग में 36-38 करोड़ रुपए कमा सकती है.

Adipurush Box Office Collection Day 1: आदिपुरुष का पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दबदबा नजर आया है. शुरुआती दिन में फिल्म का वर्ल्डवाइड क्लेक्शन 140-150 करोड़ रुपए हो सकता है

 

https://www.champaranresult.co.in/2023/06/adipurush-box-office-collection.html

'आदिपुरुष' का पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दबदबा नजर आया है. भारत से लेकर विदेशों तक में इसने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. मल्टीप्लेक्स हों या सिंगल स्क्रीन फिल्म बेहतर साबित हो रही है. हालांकि फिल्म देख चुके दर्शकों के मिले-जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

'पठान' और 'केजीएफ' 2 के बाद बनाया ये रिकॉर्ड
आदिपुरुष ने जिस तरह अपनी रिलीज के पहले दिन ही कमाई की है उसके बाद ये कोरोना के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'पठान' और 'केजीएफ 2' के बाद तीसरी सबसे अच्छी ओपनर बन गई है. जहां फिल्म के हिंदी स्क्रीनिंग में 36-38 करोड़ रुपए कमाए जाने की उम्मीद की जा रही है तो वहीं तेलुगू स्क्रीनिंग के साथ साउथ की कमाई को जोड़ा जाए तो फिल्म की पहले दिन की कुल कमाई 90 करोड़ रुपये नेट और 110-112 करोड़ रुपए के टोटल क्लेक्शन की उम्मीद की जा रही है.

150 करोड़ रुपए तक हो सकता है वर्ल्डवाइड क्लेक्शन
फिल्म 'आदिपुरुष' ने हिंदी के अलावा तेलुगू स्क्रीनिंग फिल्म ने विदेशों में भी अच्छा रिजल्ट दिया है. हालांकि अभी विदेशी नंबरों की गिनती होना बाकी है लेकिन शुरुआती दिन में फिल्म का वर्ल्डवाइड क्लेक्शन 140-150 करोड़ रुपए हो सकता है. 

आदिपुरुष को लेकर विवाद जारी
बता दें कि फिल्म को लेकर विवादों का सिलसिला इसकी रिलीज के बाद भी जारी है. 'आदिपुरुष' में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने वाले देवदत्त नागे के 'टपोरी' स्टाइल से लेकर रावण के खलनायक जैसे अवतार दिखाने को लेकर इसका विरोध किया जा रहा है.

 

भारत के सभी राज्यों से संबधित और बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करेंताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन  छूटे)

Join Social Network Groups

Join Telegram Group

Join Facebook Page

Join WhatsApp Groups

Join Twitter Page

Instagram Page

Subscribe YouTube Channel

Like LinkedIn Page

 

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads