Type Here to Get Search Results !

Railway Recruitment Online 2023: 10वीं, ITI का है सर्टिफिकेट, तो रेलवे में बिना परीक्षा पाएं नौकरी, मिलेगी अच्छी सैलरी

Railway Recruitment 2023: भारतीय रेलवे (Indian Railway) में हर किसी का नौकरी (Sarkari Naukri) करने का मन होता है. यह सबसे अधिक पसंद किए जाने वाली नौकरियों में से एक है. अगर आप भी रेलवे में नौकरी (job) करना चाहते हैं, तो इसके सुनहरा मौका है. 

 

Railway Recruitment 2023: 10वीं, ITI का है सर्टिफिकेट, तो रेलवे में बिना परीक्षा पाएं नौकरी, मिलेगी अच्छी सैलरी

इसके लिए Indian Railway ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR), कार्मिक विभाग, बिलासपुर डिवीजन ने बिलासपुर डिवीजन में अपरेंटिस के पदों पर भर्ती (Railway Recruitment 2023) के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों (Railway Recruitment) के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट यानी secr.indianrailways.gov.in पर जाकर 03 जून तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. Railway Bharti 2023 के तहत कुल 548 पदों को भरा जाएगा.

Railway Recruitment के लिए शैक्षणिक योग्यता
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाह रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेडों में ITI के साथ कक्षा 10वीं पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए.

Railway Bharti के लिए आवश्यक तिथियां
इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जमा करने की शुरुआत तिथि 03 मई, 2023 है. आप इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप में आधिकारिक वेबसाइट पर 03 जून, 2023 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

 

Apply Online/ ऑनलाइन आवेदन

Click Here/यहां क्लिक करें

अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

Click Here

भारत के सभी राज्यों से संबधित और बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन  छूटे)

Join Telegram

Subscribe YouTube Channel

Follow Twitter

Follow Instagram






 

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads