Type Here to Get Search Results !

पटना में वारंटी को पकड़ने गए दारोगा, दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मोबइल-चश्मा तोड़ा; पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

जागरण संवाददाता, पटना। लगभग दस दिन पहले बिहार पुलिस के नए डीजीपी आरएस भट्टी ने पदभार ग्रहण करने के बाद मातहतों से पहली मुलाकात में नसीहत देते हुए कहा था कि यदि आप अपराधी को नहीं दौड़ाएंगे तो वो आपको दौड़ा देंगे। उनकी बात शनिवार की शाम दीघा थाना क्षेत्र की जहाज घाट गली में सच साबित हुई, जब एक वारंटी के घर का सत्यापन करने दीघा थाना पुलिस के दारोगा राघवेंद्र नारायण सिंह पहुंचे।

https://www.champaranresult.co.in/2023/01/The-constable-went-to-catch-the-warranty-in-Patna-ran-and-beat-the-constable.html


एक मामले में लंबे समय से फरार चल रहे उपेंद्र राय के स्वजन ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उनका चश्मा और मोबाइल तोड़ दिया। बाइक की चाबी भी छीनने की कोशिश की। किसी तरह वे जान बचाकर वहां से निकले। हालांकि, इस दौरान स्थानीय लोगों ने दारोगा को बचाने का प्रयास तक नहीं किया। दारोगा ने बताया कि वे जख्मी हो गए थे, इसलिए पहले अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया। साथ ही थाने को सूचना दी। उपेंद्र के पिता लल्लू राय को पुलिस ने हिरासत में लिया है।


एकाएक टूट पड़े सात-आठ लोग

राघवेंद्र नारायण सिंह दीघा थाने में सहायक अवर निरीक्षक हैं। उन्होंने बताया कि कोर्ट से रामजीचक निवासी लल्लू राय के बेटे उपेंद्र राय के विरुद्ध काफी पुराने मामले में वारंट आया था। उसके पते का सत्यापन करने के लिए वे शाम करीब साढ़े छह बजे जहाज घाट गली में पहुंचे। एक व्यक्ति से जानकारी लेने के बाद लल्लू राय के घर गए और पूछा कि उपेंद्र राय कहां रहते हैं? इतना सुनते ही सात-आठ लोग एकाएक टूट पड़े। उन्हें लात-घूसों से पीटा। बाइक पकड़ने लगे तो वे किसी तरह वहां से भागे। दारोगा के मुताबिक, भीड़ का नेतृत्व विनोद पाल का बेटा बिट्टू कर रहा था, जो पूर्व में कई मामलों में जेल जा चुका है।


महिलाएं आ गई थीं आगे : एसएसपी

एसएसपी डा. मानवजीत सिंह ढिल्लों का कहना है कि दारोगा की पिटाई में महिलाएं आगे आ गई थीं। यही कारण था कि वे बल प्रयोग नहीं कर पाए और उन्हें उल्टे पांव आना पड़ा। थाने से दोबारा महिला पुलिस को भेजा गया था, लेकिन एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। वारंटी भी फरार है। आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।


PM Kisan Yojana Update – 2023 : जनवरी में मिलेगी गुड न्यूज़, सभी किसान ऐसे करें चेक।

भारत के सभी राज्यों से संबधित और बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. 

Bihar 7th Phase Teacher Vacancy 2023 :- दो लाख पदों पर शिक्षकों की निकाली बहाली

(अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करेंताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन  छूटे)

Get Job Alert On

Join Telegram Group

Join Facebook

Join WhatsApp

Join Twitter

Join Instagram

Join YouTube

Join LinkedIn


Top Post Ad

Below Post Ad

Ads