Type Here to Get Search Results !

BSSC 3rd CGL PT Exam Cancelled: बीएसएससी पीटी की पहली पारी की परीक्षा रद्द, यह रही वजह

BSSC 3rd Graduate Level PT Exam 2022 Cancelled: 23 दिसंबर को पहली पारी की परीक्षा के दौरान प्रश्न-पत्र के कुछ पन्ने वॉट्सएप्प पर प्रसारित हुए थे, जो कि जांच में आधिकारिक प्रश्न-पत्र के समान पाए गए। इसलिए उक्त पारी की परीक्षा को रद्द करने का निर्णय किया गया है। 


BSSC 3rd Graduate Level PT Exam 2022 Cancelled:  बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) की ओर से आयोजित तृतीय स्नातक स्तरीय संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा की पहली पारी की परीक्षा रद्द कर दी गई है। बीएसएससी की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार, आयोग ने विज्ञापन संख्या 01/22 के तहत 23 दिसंबर को दो चरण में और 24 दिसंबर को एक चरण में राज्य के 38 जिलों के 528 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा का आयोजन किया था। 


 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए 

यहाँ क्लिक करें.

भारत के सभी राज्यों से संबधित और बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार

और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

(अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें,

ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन  छूटे)

वॉट्सएप पर प्रसारित हुआ था पेपर

इस दौरान 23 दिसंबर को पहली पारी की परीक्षा के दौरान प्रश्न-पत्र के कुछ पन्नें वॉट्सएप पर प्रसारित हुए थे, जो कि जांच में आधिकारिक प्रश्न-पत्र के समान पाए गए। इस संबंध में आयोग की ओर से आर्थिक अपराध इकाई, पटना को सूचना देकर तत्काल जांच शुरू करवाई है। साथ ही 23 दिसंबर को पहली पारी यानी सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित परीक्षा को रद्द करने का निर्णय किया है।  


45 दिन के भीतर दोबारा आयोजित होगी परीक्षा

आयोग ने अधिसूचना में कहा है कि 23 दिसंबर को पहली पारी यानी सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित परीक्षा में शामिल रहे उम्मीदवारों के लिए दोबारा परीक्षा का आयोजन अगले 45 दिन के भीतर किया जाएगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि सिर्फ 23 दिसंबर को पहली पारी की परीक्षा निरस्त की गई है।

नया परीक्षा कार्यक्रम वेबसाइट पर होगा जारी

बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ओर से कहा गया है कि बाकी अन्य पारी में आयोजित परीक्षा के प्रश्न-पत्र की उत्तर पुस्तिकाओं की जांच पूर्व निर्धारित नियम और समयानुसार ही होगी। अन्य पारी की परीक्षाओं को लेकर किसी के बहकावे में न आए और अफवाहों पर ध्यान न दें। आयोग की ओर से जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा का नया कार्यक्रम जारी किया जाएगा। संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें। 

भारत के सभी राज्यों से संबधित और बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार

और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े.

(अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें,

ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन  छूटे)


Join Social Network Groups

Join Telegram Group

Facebook

WhatsApp

Twitter

Instagram

YouTube

Linkedin

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads