Type Here to Get Search Results !

Bihar Board Exam 2023 बड़ी खबर ! बिहार बोर्ड मैट्रिक-इंटर परीक्षा 2023 की निगरानी के लिए बनेंगी टीमें, जल्द जारी होगा परीक्षा रूटीन

 Bihar Board Exam 2023 बड़ी खबर ! बिहार बोर्ड मैट्रिक-इंटर परीक्षा 2023 की निगरानी के लिए बनेंगी टीमें, जल्द जारी होगा परीक्षा रूटीन : BSEB 10th 12th Exam 2023 : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के तरफ से एक बहुत बड़ी अपडेट सामने निकल कर आ रही हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि इंटर और मैट्रिक परीक्षा 2023 के लिए परीक्षा सेंटर पर निगरानी टाइट होगी, जिसमें केंद्रधीक्षक 3 शिक्षकों की टीम होगी.


बिहार शिक्षा समाचार चंपारण रिजल्ट के टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ दबाएँ👉Click Here


https://www.champaranresult.co.in/2022/11/bihar-board-exam-2023-2023.html


हर DEO कार्यालय के कर्मी बनेंगे टीम

हम आपको बता दें मैट्रिक और इंटर परीक्षा 2023 में होने वाला है इस बार का परीक्षा सबसे ज्यादा टाइट होगा. क्योंकि बिहार बोर्ड ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश दे दिया है शिक्षकों के टीम के अलावा DEO ऑफिस से दो कर्मी और एक DPO माध्यमिक की टीम बनाई जाएगी, जो मैट्रिक और इंटर के और परीक्षा केंद्र पर तैयारी के दौरान बिहार विद्यालय परीक्षा समिति से संपर्क में बनी रहेगी.



बिहार शिक्षा समाचार चंपारण रिजल्ट के टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ दबाएँ👉Click Here


बिहार बोर्ड ने DEO कार्यालय से मांगी जानकारी

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति परीक्षा केंद्र पर उत्तर पुस्तिका के साथ परीक्षा सामग्री केंद्रीय परीक्षा की तैयारी निगरानी में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होगी. एग्जाम सेंटर की टीम बनाई जाएगी जो पूरी प्रक्रिया बिहार विद्यालय परीक्षा समिति संपर्क में रहेगी, किसी भी प्रकार की त्रुटिरहित और सारी व्यवस्था के साथ संपन्न करवाई किया जा सकता है. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जिला परीक्षा केंद्र के सभी DEO कार्यालय की जानकारी मांगी गई है.

अपने आस पास कि खबरे प्रसारित करने के लिए हमारे WhatsApp या टेलीग्राम चैनल से सम्पर्क करें |

 

Join Social Network Groups

Join Telegram Group

Join Facebook Page

Join WhatsApp Groups

Join Twitter Page

Instagram Page

Subscribe YouTube Channel

Like Linkedin Page

 


Top Post Ad

Below Post Ad

Ads