Type Here to Get Search Results !

बिहार सरकार ने की बड़ी घोषणा , फिर बिहार टीईटी परीक्षा का आयोजन 11 जून को होगा , इस योग्यता वाले छात्र कर सकेंगे आवेदन ।

 बिहार पटना :–बिहार टीईटी परीक्षा का आयोजन 11 जून को होगा आवेदन 6 से 25 अप्रैल तक भरे जाएंगे । बिहार विद्यालय परीक्षा समिति में प्रारंभिक शिक्षक पात्रता परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है ।


परीक्षा 11 जून को होगी इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 6 से 25 अप्रैल तक लिया जाएगा । आवेदन बिहार बोर्ड की वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट बीएसईबी बिहार डॉट कॉम (www.bsebbihar.com ) पर करना है ।


प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा अभ्यर्थी वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर हस्ताक्षरित करेंगे ।


परीक्षा केंद्र पर बायोमेट्रिक सिस्टम से परीक्षार्थियों की उपस्थिति दर्ज की जाएगी इसके बाद ही इंप्रेशन देना होगा । परीक्षार्थियों की परीक्षा के दिन पहचान पत्र के रूप में वोटर आईडी आधार कार्ड सहित अन्य प्रकार के पहचान पत्र प्रवेश मिलेगा ।।


बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर ने कहा कि कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए कई बदलाव किए गए हैं सरकार के आदेश अनुसार प्रारंभिक शिक्षक की बहाली के लिए ही टीईटी परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है ऑनलाइन आवेदन बिहार बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर करना होगा बायोमेट्रिक सिस्टम से होगी उपस्थिति तभी मिलेगा।

अगर आप सभी राज्यों के समाचार पत्र पढना चाहते है तो चंपारण रिजल्ट के टेलीग्राम ज्वाइन करें|

Join Telegram Group


Top Post Ad

Below Post Ad

Ads