Type Here to Get Search Results !

भारत मे फैलता omicron अब इन राज्यो में आया नए केस मिलने से मचा हड़कंप|| India's spread omicron now came to these Rajyo, stirring up new cases.

 ⚠️ *_भारत मे फैलता omicron अब इन राज्यो में आया नए केस मिलने से मचा हड़कंप_*

महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, दिल्ली और राजस्थान के बाद अब ओमिक्रॉन आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और चंडीगढ़ तक पहुंच गया है। विशाखापट्टनम में इस वैरिएंट का मरीज संक्रमित मिला है। संक्रमित मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।



कोरोना का नया ओमिक्रॉन वैरिएंट भारत समेत दुनिया के कई देशों में तेजी से फैल रहा है। ओमिक्रॉन ने भारत के कई राज्यों को अपनी चपेट में लिया है। आठ राज्यों में ओमिक्रॉन के मामले सामने आए हैं। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में केस है। राज्य में 17 लोगों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है। उसके बाद राजस्थान में 9 लोग इसकी चपेट में आए हैं।


रविवार को तीन और राज्यों में ओमिक्रॉन के मरीज पाए गए हैं। इनमें चंडीगढ़, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक शामिल है। इसके साथ ही देश में अब तक 36 लोग ओमिक्रॉन का शिकार हुए हैं। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में इस वैरिएंट का एक मामला सामने आया है। जिस मरीज में ओमिक्रॉन की पुष्टि हुई है, वह हाल ही में आयरलैंड से मुंबई होते हुए यहां पहुंचा है, जबकि चंडीगढ़ का मरीज इटली से आया है। वहीं,  कर्नाटक में दक्षिण अफ्रीका से आया 34 वर्षीय शख्स इस वैरिएंट से संक्रमित पाया गया है।



*🔹आंध्र प्रदेश में 15 मरीज कोरोना संक्रमित*


आंध्र प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि अब तक 15 यात्री कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इन सभी के सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि और कितने मरीज नए वैरिएंट का शिकार हुए हैं। राहत की बात ये है कि ओमिक्रॉन से अभी तक किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। विशेषज्ञों का कहना है कि ओमिक्रॉन भले ही तेजी से फैलने वाला वैरिएंट है, लेकिन डेल्टा की अपेक्षा यह कमजोर है। 


*🔹देश के इन राज्यों में फैला ओमिक्रॉन*


 महाराष्ट्रः 17

 राजस्थानः 9

 गुजरातः 3 

कर्नाटकः 2 

दिल्लीः 2 

चंडीगढ़:1

आंध्र प्रदेशः 1


*🔹आंध्र प्रदेश के निजी स्कूल में कोरोना विस्फोट*


 श्रीकाकुलम के कलेक्टर ने लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है। कलेक्टर ने कोविड प्रोटोकॉल पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और 25 हजार रुपये का जुर्माना लिया जायगा ।

Join Telegram Channel

Click Here

"Tech Bettiah" ऑफिसियल वेबसाइट पर आपका बहुत-बहुत स्वागत है. हमारे Website पर तजा न्यूज़,न्यू टेक्नोलॉजी,सरकारी नौकरीएडमिट कार्डएडमिशन फॉर्मरिजल्टसरकारी योजनासभी टॉपिक्स पर अलग- अलग तरह की जानकारी पोस्ट किया जाता हैं,

सिर्फ आपको सुचना के लिए वेबसाइट बनाया गया है. बस आप हमलोगों को सपोर्ट करते रहिए| सुपोर्ट के साथ-साथ Flow भी कीजिये

दोस्तो अगर हमलोगों का पोस्ट अच्छा लगे तो कमेन्ट करके जरुर बताए|

प्रिय पाठको अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करना न भूले |

ताजा सुचना पाने के लिए Telegram ग्रुप जरुर ज्वाइन करे |

Join Telegram Group

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads